19 December, 2016

गाजर-मूली के दही बड़े | आपकी सहेली ब्लॉग


क्या आपको भी दही बडे पसंद तो है, लेकिन तले हुए होने से आप थोड़ा सोचने लग जाते है कि बनाए या न बनाए, खाए या न खाए... तो आइए मैं आज आपको गाजर-मूली के दही बडे बनाने की रेसिपी बताती हूं जो बिना तले बफ़ा कर बनाए जाते है। और गाजर-मूली के बने हुए होने से सेहतमंद भी होते है। क्योंकि गाजर से आंखों की रोशनी बढ़ती है, मधुमेह का खतरा कम होता है और मूली से कैंसर रिस्क कम होता है एवं किडनी स्वस्थ रहती है। तो आइए, बनाते है...गाजर-मूली के दही बडे। अब आपको पूरी विधि आपकी सहेली ब्लॉग पर ही मिलेगी जिसके लिए आपको नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

<<< पूरा लेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें >>>



ज्योति देहलीवाल जी एक गृहणी है और महाराष्ट्र में निवारसरत है। आप 2014 से ब्लॉग लिख रही है। उनके ब्लॉग पर विभिन्न विषयों से संबधित रोचक जानकारियां और सामाजिक व घरेलू टिप्स आदि ढ़ेरो जानकारीवर्द्धक लेखो की काफी लम्बी श्रृखला है। ज्योति जी से ई-मेल jyotidehliwal708@gmail.com पर स्म्पर्क किया जा सकता है और उन्हे Facebook पर फालो कर सकते है।


यदि आप भी अपनी ब्लॉग पोस्ट को अधिक से अधिक पाठकों तक पहुंचाना चाहते है। तो अपने ब्लॉग की नई पोस्ट की जानकारी या सूचना हमें दें। अपनी ब्लॉग की पोस्ट शेयर करने के लिए अपने ब्लॉग पोस्ट का यूआरएल और अपने बारे में संक्षिप्त जानकारी एवं फोटो सहित हमें - iblogger.in@gmail.com पर ई-मेल करें।

No comments:
Write टिप्पणियाँ


Blog this Week